The Sky is Pink: ट्रेलर को देख महाराष्‍ट्र पुलिस ने जतायी नाराजगी

The Sky is Pink
Khabare Rojana

The Sky is Pink: कुछ सालों से हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स में बिजी Priyanka Chopra अब फ्री होकर बालीवुड में फिल्‍म The Sky is Pink से वापसी करने जा रही हैं। फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है। मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया और ट्रेलर को काफी पसंद किया जाने लगा। वहीं इस ट्रेलर को देख महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका को धमकी भी दे डाली।

ट्रेलर में प्रियंका के एक डायलॉग की वजह से खुद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट कर प्रियंका को धारा याद दिला दी है। पुलिस से धमकी मिलते ही प्रियंका ने माफ़ी भी मांगी।
दरअसल मामला यह है की फिल्‍म में फरहान कहते हैं, ‘तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।’
प्रियंका कहती हैं, ‘एक बार आयशी ठीक हो जाए न, फिर साथ में बैंक लूटेंगे।’
महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया, ‘आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना।’

प्रियंका ने रीट्वीट में लिखा, ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा।’ प्रियंका ने ट्वीट में फरहान अख्‍तर को भी टैग किया है।

निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित फिल्म The Sky Is Pink 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित सराफ भी नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर..

‘द स्काई इज पिंक(The Sky is Pink)’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, आयशा को Pulmonary Fibrosis से ग्रसित थीं। प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है। प्रियंका (अदिति चौधरी) और फरहान अख्तर (निरेन चौधरी) के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि जायरा (आयशा) का किरदार निभाया है।