iPhone 11 launch: iPhone Xs, iPhone Xs Max और iPhone Xr की सफलता के बाद 2 नए iPhones भी लॉन्च हो सकते है जिनमे iPhone 11 और iPhone 11 Pro launch होने की संभावना है।

iPhone मॉडल में सबसे बड़ा बदलाव कैमरा सेंसर की शुरुआत हो सकती है। इसके अलावा, नए iPhone 11 में वायरलेस रिवर्स चार्जिंग की सुविधा है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एयरपॉड जैसे सामान को फोन के पीछे रखकर चार्ज करने की सुविधा मिलती है और फेस आईडी फीचर में सुधार होगा। कम लागत वाले iPhone Xr मॉडल में अधिक हरे और बैंगनी रंग होंगे।

 iPhone 11

Apple वॉच मॉडल..
Apple आमतौर पर सितंबर में नए iPhone मॉडल के साथ Apple वॉच लॉन्च करता है, इसलिए संभावना है कि यह इस साल भी जारी रहेगी।

ब्लूमबर्ग के अनुसार, ऐप्पल वॉच स्लीप ट्रैकिंग फ़ीचर को भी पेश करने की उम्मीद है, जो कि फिटबिट जैसे प्रतिद्वंद्वियों ने लंबे समय तक प्रदान किया है।

ऐप्पल अपने एक नए सॉफ्टवेयर अपडेट की भी घोषणा कर सकता है, जो वर्षों से सितंबर में इंतजार खत्म होगा।

Apple ने जून में वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस के दौरान iPhone, iPad, Mac, Apple Watch और Apple TV के लिए नए सॉफ्टवेयर का खुलासा किया। आम तौर पर गिरावट के दौरान अपडेट आम तौर पर जनता के लिए जारी किए जाते हैं।

ब्लूमबर्ग के अनुसार, कंपनी को 2019 के अंत से पहले 16 इंच की स्क्रीन, नए iPad Pro और नए iPad के साथ नए मैकबुक प्रो लॉन्च करने की उम्मीद है। Apple आमतौर पर नए मैक और iPad उत्पादों को लॉन्च करने के लिए अक्टूबर तक इंतजार करता है।

ऐप्पल ब्लूटूथ एक्सेसरी भी बना सकता है, जिसे आप 9to5Mac के अनुसार, अपने iPhone के माध्यम से ट्रैक करने के लिए अपनी चाबी या वॉलेट जैसी वस्तुओं पर रख सकते हैं।

प्राइवेसी..
Apple ने हाल के वर्षों में प्राइवेसी के महत्व पर जोर दिया है,
Apple के सीईओ टिम कुक ने कहा है कि कई मामलों में, प्राइवेसी एक बुनियादी मानव अधिकार है।

apple iphone