Hardik Pandya ने शेयर की अपने संघर्ष के दिनों की फोटो, उर्वशी रौतेला हुई भावुक

Hardik Pandya

Hardik Pandya क्रिकेट जगत के एक जानेमाने खिलाड़ी हैं। ये भारतीय क्रिकेट टीम तथा मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट तक ही नहीं बल्कि सिनेमा जगत में भी अपना नाम बना चुके है। कुछ समय पहले हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। जिसकी खूब चर्चा हो रही है। हालाँकि ये सोशल मीडिया पे चर्चाओ में विषय बने रहते है।

फोटो हुई वायरल..
Hardik ने अपने अकाउंट में फोटो पोस्ट की जो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही है। तस्वीर में वह नीले रंग का टी-शर्ट पहने हुए ट्रक पर सवार हैं और किसी मैच के लिए वह सफर कर रहे हैं। फोटो से ही ज़ाहिर हो रहा है कि हार्दिक काफी छोटी उम्र के है और खेल के प्रति जज़्बा नज़र आ रहा हैं। हार्दिक ने फोटो में कैप्शन डाला कि ‘ उन दिनों मैं लोकल क्रिकेट मैच खेलने के लिए ट्रक से ही सफर किया करता था और मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है। यह अब तक का शानदार सफर रहा है।’

Hardik Pandya
KhabareRojana

Hardik Pandya का संघर्षभरा जीवन..
पांड्या का जीवन बेहद संघर्ष भरा रहा है। शुरुआती दिनों में उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। लेकिन क्रिकेट ने किस्मत पलट दी। पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हैं।

Khabare Rojana
KhabareRojana

उर्वशी हुई भावुक..
हार्दिक पांड्या के पुराने दिनों की फोटो देख उर्वशी ने लिखा “सम्मान मैं भी बास्केटबॉल के लिए ट्रेन में यात्रा करती थी। ” उर्वसी रौतेला हर्दिक की फोटो पर कमेंट करके एक बार सुर्ख़ियों में आ चुकी है। बता दें कि पहले भी उर्वशी हार्दिक के लिए ट्रोल हो चुकी है और उन्होंने दोनों के रिश्ते के लिए साफ़ मना कर दिया था। लेकिन हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल की शादी में उर्वशी को देखा गया था।

Hardik Pandya
KhabareRojana