FIBA World Cup 2019
Khabare Rojana

FIBA World Cup 2019: फिलीपींस ने बुधवार को Foshan इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एंड कल्चरल सेंटर में अंगोला के लिए ओवरटाइम नुकसान रहा, बिना जीत के अंगोला को FIBA World Cup 2019 से बाहर जाना पड़ा।

गिलस पिलीपिनास ने चौथे क्वार्टर में 11 अंकों की कमी से जीत हासिल की, लेकिन अंगोला ने ग्रुप डी में अपने आखिरी गेम में 84-81 जीत हासिल करने के लिए ओवरीप में फिलीपीनो को पीछे छोड़ दिया।

अंगोला, अपने हिस्से के लिए, 1-2 स्लेट के साथ समाप्त हुआ। दो टीमें प्यूर्टो रिको और ट्यूनीशिया आमना सामना करेंगी।

गिलस पिलीपिनास के कोच येंग गुआओ ने कहा, “हमने ब्रेक पर यह खो दिया।” “लेकिन मुझे लगा कि हमारे पास जीतने का बहुत अच्छा मौका है, खासकर चौथे में।”

एंड्रे ब्लात ने अपना अब तक का सबसे अच्छा खेल खेला, 23 अंक जुटाए, 12 रिबाउंड और 4। पीबीए रूकी ने 17 अंक और 7 बोर्ड लगाए। रॉबर्ट बोलिक भी 10 अंकों के साथ पहुंच गए।

हालांकि, फिलीपींस की 3-पॉइंट शूटिंग एनीमिक बनी रही, क्योंकि गिलस ने आर्क के पीछे 46 में से केवल 10 प्रयास किए।

अंगोला ने तीसरे क्वार्टर में बैक-टू-बैक ओपन ट्रायल्स के बाद, 10-पॉइंट की बढ़त 46-36 हासिल की, हालांकि रोकी इक्का सीजे पेरेस ने गिलस को खेल में वापस आने में मदद की।

पेरेज़ ने गेम को जाने के लिए 33 सेकंड के साथ टाई करने के लिए एक 3-पॉइंटर को पकड़ लिया, और गिलस को बंद कर दिया और खुद को एकमुश्त जीतने का मौका दिया। दुर्भाग्य से, पेरेस ने चौथे क्वार्टर के अंतिम पांच सेकंड का गलत इस्तेमाल किया, और एक हील के लिए समझौता करना पड़ा जो समय समाप्त होने के बाद कहीं नहीं गया।

एंगोला ने एक यानिक मोरेरा की मदद से 7 अनुत्तरित अंक बनाए, जिससे उनकी टीम को 80-76 की बढ़त मिली।

“FIBA World Cup 2019, निश्चित रूप से, हम अभी भी निराश हैं। लेकिन साथ ही यह एक अच्छी भावना है कि हम खुद को गेम जीतने का मौका दे सकें,” गुइओ ने कहा।

“बीजिंग जा रहे हैं, हम उन टीमों के खेलने के लिए उत्सुक हैं जो हमारे खेल के स्तर के आसपास हो सकती हैं। मुझे पता है कि ईरान होने जा रहा है, मुझे यकीन नहीं है कि दूसरी टीम क्या है। लेकिन हम उन्हें खेलने के आदी हैं। , हम जानते हैं कि उन्हें एशिया में कैसे खेलना है। इसलिए हम बीजिंग में बेहतर खेल देख रहे हैं।

जोआकिम ने 20 अंकों के साथ अंगोला का नेतृत्व किया, जबकि रेगी मूर और मोरेरा ने 12 अंक जोड़े। अंगोला ने मैदान से 41% की शूटिंग की, और गिलस को केवल 33% सीमित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here