रेस्तरां मालिक व कर्मचारियों ने की हत्या, परिवार के साथ मना रहा था जन्मदिन की पार्टी

रेस्तरां
Khabare Rojana

मामला है आंगन रेस्तरां का, जहां जन्मदिन की पार्टी में एक युवक की रेस्तरां मालिक व कर्मचारियों ने चाकू से हत्या कर दी। पुलिस ने रेस्तरां मालिक व 20 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने के लिए शाम को पोस्टमार्टम के बाद चौक पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद लोगों ने जाम खोला।

NIT 2c विडो होम निवासी जितेश के अनुसार उनके ममेरे भाई संदीप के बेटे का जन्मदिन था। संदीप ने ESI मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित आंगन नाम के रेस्तरां में पार्टी दी। जश्न में जितेश का भाई हितेश अपनी पत्नी साक्षी के साथ शामिल हुआ था।
पार्टी के दौरान एक युवक की वहां एक वेटर से किसी बात पर कहासुनी हो रही थी। इसी बीच संदीप वहां बीच बचाव कराने के लिए गया, किन्तु तभी वेटर ने संदीप को थप्पड़ मारा और हंगामा ज्यादा बढ़ने लग गया। जितेश ने बताया कि, उसका भाई हितेश भी अपनी पत्नी साक्षी के साथ बीच-बचाव के लिए गया।

जितेश के अनुसार विवाद इतना बढ़ गया कि रेस्टोरेंट में काम करने वाले वेटरों ने वहां पार्टी के लोगों को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच रेस्तरां के मालिक सचिन भाटिया ने फोन कर कुछ और युवकों को मारपीट के लिए बुला लिया।
इस दौरान पार्टी में आये सभी लोग वहां से जान बचाकर भागने लगे। जितेश के अनुसार, हितेश जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकला, तभी हमलावरों ने उसे पकड़ कर रेस्तरां के अंदर खींचकर ले गए। और जितेश को उसकी पत्नी के सामने पीटना शुरू कर दिया। कुछ वेटर रसोईघर में से पलटा व चाकू लेकर आये और उनमें से एक वेटर ने हितेश के सिर में वार किया। इसके बाद हमलावरों ने हितेश पर चाकू से वार कर मार दिया।

पत्नी साक्षी के अनुसार, हमलावर हितेश को अपनी कार में डालकर ले जाने का प्रयत्न कर रहे थे। तभी समय पर पुलिस वहां पहुंच गई और हमलावर हितेश को छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद हितेश को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रेस्तरां के मालिक सचिन भाटिया सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।