करोड़पति शख्स दे रहा 13 लाख कैश, काम- प्रेमिका की जासूसी

करोड़पति
करोड़पति शख्स दे रहा 13 लाख कैश, काम- प्रेमिका की जासूसी

रिश्ते निभाने के लिए ईमानदारी का होना बहुत जरुरी है, और ईमानदारी की भी एक निश्चित सीमा होती है अगर वो ज्यादा हो जाये तो रिश्तों में कड़वाहट आने में समय नहीं लगता। ऐसा ही एक मामला हमारे सामने आया है। एक करोड़पति शख्स ने अपनी प्रेमिका की जासूसी करने के लिए ‘प्रोफेशनल हनीट्रेपर’ हायर करने का निर्णय लिया है। यह करोड़पति शख्स ये जानना चाहता है कि वो जिससे शादी कर रहा है कही वो उसकी दौलत से तो नहीं कर रही? या फिर लड़की उससे वाकई में प्यार करती है।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने मार्केटप्लेस वेबसाइट पर ‘प्रोफेशनल हनीट्रेपर’ वैकेंसी के लिए विज्ञापन दिया। उसमें लिखा है कि वह उस लड़की की वफादारी जांचना चाहता है जिससे वह सगाई कर चुका है।
करोड़पति

रिपोर्ट के मुताबिक शख्स का पिछली लड़की के साथ अनुभव अच्छा नहीं रहा, ज्यादातर लड़कियां उसके पैसे को पसंद करती थी। उनका कहना है कि जिससे सगाई हुयी है वो भी जल्दी से शादी करना चाहती है।

करोड़पति
KhabareRojana

वैकेंसी में साफ लिखा है कि वफादारी चेक करने वाला शख्स भी अमीर दिखना चाहिए, जिससे वह आकर्षक लगे। इसलिए वह ‘हनीट्रेपर’ को करीब 13 लाख रुपये कैश, रहने के लिए शानदार फ्लैट और कुछ लग्जरी कारें देगा।